September 30, 2022, 3:16 pm
Homeभारतउत्तर प्रदेशस्टेज पर चढ़कर शख्स ने दुल्हन की मांग में भर दिया सिंदूर,...
advertisementspot_img
advertisement

स्टेज पर चढ़कर शख्स ने दुल्हन की मांग में भर दिया सिंदूर, दूल्हा ने… जाने फिर क्या हुआ

advertisement

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के एक गांव में एक शादी समारोह के दौरान ऐसा वाकया हुआ जिसे देखने वाले दंग रह गए। सैकड़ों लोगों के सामने वरमाला के स्टेज पर प्रेमी ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। लोग सन्न रह गए। घरातियों-बरातियों का गुस्सा भड़के लगा कि तभी किसी ने डॉयल-112 पर फोन कर पुलिस बुला ली।

मौके पर पहुंची पुलिस के सामने देर रात तक पंचायत चली। आखिरकार भोर में तीन बजे जाकर ग्राम प्रधान और गांव के बड़े-बुजुर्गों के हस्तक्षेप से मामला सुलझा। इसके बाद दूल्हा, दुल्हन को विदा कराकर अपने घर ले गया। मामला गोरखपुर के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र का है। यहां एक गांव में एक लड़का और लड़की काफी समय से एक-दूसरे से प्रेम करते थे। कुछ महीने पहले लड़का बाहर कमाने चला गया। इसी दौरान लड़की के घरवालों ने उसकी शादी तय कर दी। लड़के ने जब लड़की की शादी की बात सुनी तो वह दो दिन पहले गांव आ गया। एक दिसम्बर को लड़की की शादी के वरमाला स्टेज पर अभी दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाने ही वाले थे कि प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया।

सिंदूर भरने के साथ ही दोनों एक दूसरे के गले लग गए। यह देख वहां मौजूद लोग अवाक रह गए। बताया जा रहा है कि इसी बीच लड़की के परिवार के किसी सदस्य ने डॉयल 112 पर सूचना दे दी। इधर, दूल्हा और दुल्हन के परिवारीजनों के बीच माहौल गर्म होने लगा। स्टेज पर प्रेमी और प्रेमिका भी एक दूसरे के साथ रहने की जिद करने लगे लेकिन पुलिस को देखते ही प्रेमी बैकफुट पर आ गया। वह अपने घर चला गया। प्रेमी के घर चले जाने के बाद दुल्हन और दूल्हा पक्ष के लोग एक बार फिर पुलिस के कहने पर पंचायत में बैठे। सुलझ-समझौते के बाद भोर में तीन बजे दुल्हन की विदाई हो पाई।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: