October 4, 2022, 6:42 pm
Homeछत्तीसगढ़बचपन का प्यार मेरा फेम सहदेव को अभी तक नहीं आया होश,...
advertisementspot_img
advertisement

बचपन का प्यार मेरा फेम सहदेव को अभी तक नहीं आया होश, हालत बनी हुई है नाजुक

advertisement

भारत मे टैलेंट की बिल्कुल भी कमी नही है ऐसा इसलिए क्योंकि आए दिन नए-नए टैलेंट बाहर आते जा रहे है. इसी के चलते आपने देखा होगा कि बॉलीवुड में भी नए-नए सितारे सामने आ रहे है जिन्होंने बॉलीवुड को कुछ ही समय मे काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है. बॉलीवुड की दुनिया मे ही नही बल्कि म्यूजिक की दुनिया मे बहुत सारे लोग है जिन्होंने कुछ ही समय मे नाम कमा लिया है. आपको याद होगा कि अभी कुछ समय पहले एक गाना सामने आया था जो कि एक बच्चे ने गाया था जिसका नाम ” बचपन का प्यार मेरा भूल नही जाना रे था.” इस गाने को बहुत ज्यादा पसंद किया जाने लगा था. इस गाने के बारे में बताए यह बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था. इस गाने को जिस बच्चे ने गाया था उसका नाम सहदेव है. वर्तमान समय मे हर कोई सहदेव को जानता है. सहदेव के बारे में एक बात बताए तो हालही में ख़बर आई कि वह हॉस्पिटल में भर्ती हो गए है. आपकी जानकरी के लिए बता दे कि यह खबर किसी और ने बल्कि सिंगर बादशाह ने दी है जिसके चलते वर्तमान समय मे सभी जगह उनकी ही बाते हो रही है. आइये आपको बताते है कि आखिर सहदेव के क्या हुआ जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

सहदेव के हालात है नाज़ुक , सिंगर बादशाह ने दी जानकारी

पिछले कुछ समय से हर किसी की जुबान पर सिर्फ और सिर्फ एक ही नाम सहदेव. ऐसा इसलिए क्योंकि सहदेव ने एक गाना गाया था जिसका नाम ” बचपन का प्यार मेरा भूल नही जाना ” था. इस गाने के इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि हर किसी की जुबान पर सिर्फ और सिर्फ यही गाना है. इस गाने को एक बच्चे ने गाया था जिसका नाम सहदेव है. सहदेव ने यह गाना किसी और के साथ नही बल्कि भारत के बहुत बड़े और नामी सिंगर बादशाह के साथ गाया था. अभी कुछ समय पहले ही खबर आई है कि बचपन का प्यार वाला गाना गाने वाले सहदेव हस्पताल में भर्ती हो गए है जिसके चलते हर जगह सिर्फ और सिर्फ उनकी ही बाते हो रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सहदेव की किसी से भिड़ंत हो गए जिसके चलते उनके सिर पर गहरी चोट आई है. बॉलीवुड के नामी सिंगर बादशाह ने अपने ट्विटर के माध्यम से ख़बर दी है कि ” सहदेव हॉस्पिटल में भर्ती है और मैं (बादशाह ) उनके साथ हूं. ”

बादशाह ने दी सहदेव को लेकर बड़ी खबर , बोले ” नही आया है अभी भी होश “

बादशाह बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सिंगर है जिन्हें वर्तमान समय मे सभी लोग बहुत अच्छी तरह जानते है. बादशाह के बारे में बताए तो इन्होंने अभी कुछ समय पहले हज सहदेव नाम के बच्चे के साथ एक गाना गाया था जिसका नाम ” बचपन का प्यार मेरा भूल नही जाना रे था.” यह गाना बहुत ज्यादा पसंद किया गया है. जिस बच्चे ने यह गाना गाया था वह अभी बहुत ज्यादा मुश्किल दौर से गुज़र रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि हालही में सिंगर बादशाह ने खबर दी है कि सहदेव के सिर पर चोट आई है और वह हॉस्पिटल में भर्ती है. इसके अलावा बादशाह ने यह भी बताया है कि वह अभी भी पूरी तरह होश में नही है लेकिन जल्द ही ठीक हो जाएगे. हम सभी भी यही दुआ करते है कि वह जल्दी से जल्दी बिल्कुल ठीक हो जाए.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: