December 2, 2022, 5:42 am
Homeछत्तीसगढ़CG: वाइब्रेंट अकादमी देगा अब मात्र एक रुपए में ऑफलाइन कोचिंग, हॉस्टल...
advertisementspot_img
advertisement

CG: वाइब्रेंट अकादमी देगा अब मात्र एक रुपए में ऑफलाइन कोचिंग, हॉस्टल एवं मेस….

advertisement

वाइब्रेंट अकादमी देगा अब मात्र एक रुपए में ऑफलाइन कोचिंग, हॉस्टल एवं मेस, छत्तीसगढ़ के छात्र छात्राओं को इसका लाभ मिले इस वजह से लिया फैसला

बिलासपुर-जी हाँ, सुनने में थोड़ा अलग लगेगा और बिलासपुर शहर एवं छत्तीसगढ़ में ऐसी पहल करना जरा मुश्किल लगता है,लेकिन वाइब्रेंट अकादमी एक ऐसी ही कोशिश वज्र-111 लेकर आज आप सबके सामने है।दिनांक 4 नवंबर बिलासपुर DRM प्रवीण पाण्डेय,महापौर रामशरण यादव,प्रेस क्लब सेक्रेटरी वीरेंद्र गहवई ने इस इसका पोस्टर का विमोचन किया,साथ ही साथ वाइब्रेंट अकादमी की सम्पूर्ण टीम को बधाई प्रेषित किया और कहाँ की यह सुनहरा अवसर होगा उन छात्रों हेतु जो ग्रामीण ,दुर्गम क्षेत्रो में रहते हुए आर्थिक सामाजिक रूप से पिछड़े हुए है उन्हें इसका लाभ मिलेगा और शहरी छात्र भी इसका लाभ उठा पायेंगे। क्षेत्र के उत्कृष्ट व्यापारी प्रवीण झा एवं राकेश अग्रवाल ने भी पोस्टर विमोचन कर सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ के छात्र छात्राओं को इसका लाभ मिले इसकी कामना की।

वज्र-111 योजना में छत्तीसगढ़ के 111 VSAT परीक्षा में चयनित छात्रों को मात्र 1 रुपए में ऑफलाइन कोचिंग, हॉस्टल एवं मेस की सुविधाएं प्रदान करेगा अन्य छात्रों हेतु भी VSAT परीक्षा परिणाम पश्चात डिज़नी लैंण्ड, ISRO यात्रा एवं लैपटॉप स्कूटी जितने का अवसर प्रदान करेगा।

वज्र-111 योजना द्वारा ऐसे विद्यार्थियों को मात्र 1 रुपये में कोचिंग का अवसर होगा जो कि शौक्षिक रूप से मेधावी है अथवा आर्थिक रूप से अक्षम हैं। संस्था निदेशक शिक्षक प्रबंधक विवेक शर्मा, दीपक तिवारी, विवेक सिंह, रौशन पाण्डेय ने बताया कि मेधावी एवं आर्थिक रूप से पिछड़े छात्रों के लिए कुछ ऐसे कार्यक्रम होने आवश्यक है, जिससे कि शिक्षा का दायरा और बढ़े।राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दें सकें।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: