September 30, 2022, 3:59 pm
HomeअपराधCG: शिक्षक फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा सट्टा खिलाने के आरोप में...
advertisementspot_img
advertisement

CG: शिक्षक फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा सट्टा खिलाने के आरोप में हो चुके हैं गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

advertisement

रायपुर-राजधानी में वेतन विसंगति सहित अन्य मांगों को लेकर हजारों की तादाद में शिक्षक प्रदर्शन कर रहे है। आज भी उनके द्ववारा भूखहड़ताल किया जा रहा है। लेकिन इन सब के इस बीच सहायक शिक्षक फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा की कुछ पुरानी खबरे सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।

दरअसल पांच साल पहले सहायक शिक्षकों के आंदोलन का नेतृत्व कर रहे मनीष मिश्रा को पुलिस ने हाईटेक सट्टा खिलाने के आरोप में रंगे हाथों गिरफ्तार किया था।

पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद शिक्षा विभाग ने उन्हें तत्काल प्रभाव से उस समय निलम्बित भी कर दिया था। अब ये सवाल उठ रहा हैं कि आखिर एक हाईटेक सटोरिया जो पुलिस कार्रवाई में पकड़ा गया था वी इतने बड़े आंदोलन का कैसे नेतृत्व कर रहा है….इसको जानने से पहले आपको ये जानना जरूरी हैं कि, आखिर मनीष मिश्रा को क्यों गिरफ्तार किया गया था… तो आइए आपको बताते हैं कि मनीष मिश्रा पर क्या कुछ आरोप था और उनकी गिरफ्तारी कब की गई थी….

जानिए मनीष मिश्रा पर क्या है आरोप

दरअसल 2017-18 में मनीष मिश्रा को आईपीएल मैच में सट्टा खिलाने के आरोप में राजनांदगांव की बसंतपुर पुलिस ने पकड़ा था। इस दौरान मनीष मिश्रा अम्बागढ़ चौकी मंगाटोला में शिक्षक थे। यहां पर मनीष मिश्रा कार में घूम घूमकर पूरे छत्तीसगढ़ में आईपीएल मैच में सट्टा खिलाने का काम किया करता था। इसकी जानकारी उस समय राजनांदगांव एसपी रहे प्रशांत अग्रवाल को हुई तो, पुलिस ने एक टीम बनाकर आरोपी मनीष मिश्रा सहित तीन को रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। इस दौरान आरोपी के पास से छह मोबाइल, एक लैपटॉप और गुजरात से मंगाई गई रिकॉर्डिंग मशीन भी जब्त किया गया था। मनीष मिश्रा की कार इतनी ज्यादा हाईटेक थी, कि मैच में सट्टे का पूरा कारोबार कार से ही संचालित किया जा रहा था।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: