December 2, 2022, 5:53 am
HomeअपराधCG: शिक्षक ने छात्र को मारा ऐसा तमाचा कि फट गए कान...
advertisementspot_img
advertisement

CG: शिक्षक ने छात्र को मारा ऐसा तमाचा कि फट गए कान के पर्दे, FIR के बाद आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

advertisement

बलौदाबाजार-शिक्षक के द्वारा तमाचा मारने से दसवीं कक्षा के छात्र का कान का पर्दा फट गया। स्कूल प्रबंधन से शिकायत करने पर भी कोई कार्यवाही नही होने पर परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर कर आरोपी अंग्रेजी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

शहर में निवास करने वाले श्रीसीमेंट में उप महाप्रबंधक के पद पर पदस्थ विमल कुमार झा का बेटा निशांत झा (15) रवान स्थित अंबुजा विद्यापीठ स्कूल के कक्षा 10वीं का छात्र है। आरोप है कि 13 अक्टूबर को दूसरा पीरियड शुरू होने से ठीक पहले चार छात्र मिलकर एक छात्र को मार रहे थे जिसकी शिकायत मार खाने वाले छात्र ने पीरियेड लेने आए अंग्रेजी के शिक्षक कमलेश मिश्रा से की।

तीन छात्रों ने तो अपनी गलती स्वीकार कर मांफी मांग ली लेकिन चौथे छात्र निशांत ने घटना में शामिल होने की बात से इंकार किया। अंबुजा विद्यापीठ के प्राचार्य संजय कुमार पाण्डेय का कहना है कि क्लास रूम में लगे सीसीटीवी पुटेज में स्पष्ट है कि चारों छात्र मारपीट की इस घटना में शामिल थे।

शिक्षक ने जोर का तमाचा छात्र को जड़ दिया दर्द से कहरा रहा था बच्चा जानकारी के मुताबिक पीड़ित विधार्थी के माता-पिता को भी इसकी जानकारी नहीं दी गई थी. जब बच्चा घर आया तब जानकारी हुई. आनन-फानन मे बच्चे को लेकर रायपुर ले जाया गया. जहां डाक्टर ने चेकअप कर बताया कि पर्दे 80 प्रतिशत डेमेज हो गए हैं. जिसकी रिकवरी मुश्किल है. इसमें काफी समय लगेगा.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: