June 27, 2022, 3:14 pm
Homeछत्तीसगढ़CG: सुरक्षाबलों के शिविर पर नक्सलियों ने किया हमला, दो जवान सहित...
advertisementspot_img
advertisement

CG: सुरक्षाबलों के शिविर पर नक्सलियों ने किया हमला, दो जवान सहित दो महिला मजदूर घायल

advertisement

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में माओवादियों ने बुधवार देर रात सुरक्षा बलों के शिविर पर हमला कर दिया। घटना में दो जवान और दो महिला मजदूर घायल हुए हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के अरनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हिरोली गांव स्थित शिविर में बुधवार रात करीब 10:30 बजे माओवादियों ने गोलीबारी की।

इस घटना में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के आरक्षक सलीम लकड़ा और किशन सूर्यवंशी तथा शिविर निर्माण स्थल में मजदूर के रूप में काम कर रही दो महिलाएं दुले हेमला और बुदरी ताती घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि पश्चिम बस्तर डिवीजन के संदिग्ध माओवादियों ने बुधवार रात हिरोली शिविर के आसपास के इलाके में गोलीबारी की। माओवादियों ने करीब 40 मिनट तक गोलीबारी की और लगभग 15 गोले भी दागे। इनमें से सात गोलों में विस्फोट हुआ।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शिविर पर गोलीबारी के बाद शिविर में मौजूद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि माओवादियों की गोलीबारी से जवानों और महिलाओं के घायल होने के बाद उन्हें रात में ही उपचार के लिए दंतेवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी घायलों को सामान्य चोट पहुंची है तथा सभी की हालत खतरे से बाहर है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: