September 30, 2022, 2:23 pm
HomeअपराधCG: PUBG की लत में इसने खुद ही अपने हाथ पैर बांधे,...
advertisementspot_img
advertisement

CG: PUBG की लत में इसने खुद ही अपने हाथ पैर बांधे, टाइमर लगा के खुद की फोटो खींची और घरवालों से कहा- किडनैप हो गया हूं, 4 लाख की फिरौती की मांग की, होटल में इस हाल में मिला युवक

advertisement

भारत में तेजी से फैल रहा है. हर किसी को इसकी इतनी बुरी लत लग गई है कि काम छोड़कर इसमें दिन-रात लगे रहते है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है. जहां एक बिगड़े नवाब ने अपने ही किडनैपिंग की झूठी कहानी रच दी. पहले तो उसने कपड़े उतारे, हाथ पैर पर रस्सी बांधी, टाइमर लगा के तस्वीर ली और घरवालों को फोटो भेज कहा कि तुम्हारा बेटा हमारे कब्जे में है, उसे छुड़वाना है तो 4 लाख रुपये मेरे हवाले कर दो।

दरअसल तीन दिन पहले से शहर के शंकरघाट क्षेत्र से लापता युवक ने अपने अपहरण की झूठी कहानी बनाई थी. युवक ने खुद के अपहरण का कहानी रचकर हाथ-पैर बांधे हुए, मुंह में सेलो टेप चिपका हुआ वीडियो परिजन के पास भेजा था. इसके अलावा युवक ने मोबाइल में वॉइस काल कर आवाज बदलकर 4 लाख रुपए फिरौती की मांग भी परिजन से की थी।

पुलिस ने जानकारी जुटाई इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने जब युवक के संबंध में जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह पबजी गेम (PUBG Game) खेलने का शौकीन था तथा उसके सिर पर गेम में एक करोड़ जीतने का जूनून सवार था. इसके लिए उसने अपनी पल्सर बाइक भी 30 हजार में बेच दी थी तथा गेम में काफी पैसे हारने के बाद घर से 15 हजार रुपए लेकर भाग गया था. पुलिस ने युवक की लोकेशन जांच कराई तो उसके बिलासपुर में होने की जानकारी मिली।

होटल में मिला आराम करते हुए साइबर सेल की मदद से मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवक को बिलासपुर में होने की जानकारी मिली. नम्बर के आधार पर पुलिस ने सिविल लाइन इलाके के एक होटल में दबिश दी. इस होटल में बड़े ठाठ से युवक आराम कर रह रहा था. बता दें कि युवक घर से 14 हजार रुपए लेकर भागा था. इन्हीं रुपयों की मदद से होटल में रह रहा था।

पुलिस ने किया घरवालों के हवाले पुलिस ने इस युवक को पकड़कर अंबिकापुर भेजा और घरवालों के हवाले कर दिया है. अब फर्जी मामला बताकर पुलिस को उलझाने की वजह से युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

एक करोड़ रुपए जीतने का था लालच युवक पबजी गेम (PUBG game) खेलने का शौकीन था. उसने गेम खेलने के लिए दूसरा सिम रखा था, तथा लाखों का दांव लगाता था. वह एक करोड़ जीतने की लालच में था, इसलिए अपहरण की झूठी कहानी बनाई।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: