May 23, 2022, 2:27 am
Homeछत्तीसगढ़कोंडागांवCG: सरकारी स्कूल में कोरोना विस्फोट, 89 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव,...
advertisementspot_img
advertisement

CG: सरकारी स्कूल में कोरोना विस्फोट, 89 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, प्रशासन में मचा हड़कंप

advertisement

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण में तेजी से इजाफा हो रहा है। प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से बड़ी संख्या में बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे भी कोरोना संक्रमित हो रहे है। इसी बीच अब कोण्डागांव जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय के 89 लोगों रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले 14 जनवरी को 22 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इस विद्यालय के अब तक 111 लोग कोरोना की जद में आए है। BMO और लैब प्रभारी ने इसकी पुष्टि की है।

जानकारी के मुताबिक 14 जनवरी को 22 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद संपर्क में आए लोगों का टेस्ट किया गया था। कुल 147 लोगों का सैंपल लिया गया था, जिसमें से 89 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इतनी बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद विद्यालय प्रशासन में हड़ंकप मचा हुआ है।

बता दें कि प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। शनिवार को प्रदेश में 5525 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में 4240 मरीज स्वस्थ हुए हैं। वहीं दूसरी ओर 8 मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई। 5525 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि होने के बाद कुल संक्रमितों प्रदेश में पॉजिटिव दर 9.74 प्रतिशत हो गई है। वहीं, प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या 32139 हो गई है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: