December 2, 2022, 5:01 am
Homeछत्तीसगढ़CG ब्रेकिंग: भाजपा के पूर्व विधायक का निधन, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव...
advertisementspot_img
advertisement

CG ब्रेकिंग: भाजपा के पूर्व विधायक का निधन, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने जताया शोक

advertisement

रायपुर-भाजपा के पूर्व विधायक का निधन, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने जताया शोक, उत्कृष्ट विधायक का मिल चुका है पुरस्कार

छत्तीसगढ़ बीजेपी और मनेंद्रगढ़ के पूर्व विधायक दीपक पटेल का निधन हो गया है. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिरमिरी में उन्होंने अंतिम सांस ली.

बताया जा रहा है कि चिरमिरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा था, जहां उनका निधन हो गया. भारतीय जनता पार्टी और कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है. दीपक पटेल अपने कार्यकाल में छत्तीसगढ़ के सर्वोत्कृष्ठ विधायक के सम्मान से नवाजे गए थे. उनके निधन पर मनेंद्रगढ़ में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

दीपक कुमार पटेल 2008 से 2013 तक BJP से मनेन्द्रगढ़ विधायक थे. उन्हें 2009-10 में उत्कृष्ठ विधायक का पुरस्कार भी मिल चुका है.

दीपक पटेल कोरबा जिले के संगठन प्रभारी थे. वे BJP के प्रदेश उपाध्यक्ष भी थे. वर्तमान में प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग के संयोजक थे. युवा मोर्चा के अध्यक्ष भी रह चुके थे. नगरीय निकाय चुनाव में उन्हें प्रभारी की भी जिम्मेदारी दी गई थी. अपने विधायक कार्यकाल में चिरमिरी क्षेत्र में जलावर्धन योजना की स्वीकृति दिलाई थी.

अरूण साव ने जताया शोक

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष, मनेन्द्रगढ़ के पूर्व विधायक दीपक कुमार पटेल की आकस्मिक देहावसान की दुखद सूचना मिलने पर शोक जताया है. साव ने कहा कि प्रभु श्रीराम उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान कर शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करें.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: