December 2, 2022, 4:12 am
Homeछत्तीसगढ़CG ब्रेकिंग: आरक्षण को लेकर बड़ी खबर, 24 नवंबर को कैबिनेट की...
advertisementspot_img
advertisement

CG ब्रेकिंग: आरक्षण को लेकर बड़ी खबर, 24 नवंबर को कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, राज्यपाल के पत्र भेजने के बाद कैबिनेट में हलचल

advertisement

रायपुर-सीएम भूपेश बघेल की अध्यक्षता में 24 नवंबर को कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक होगी। इसमें आरक्षण के मसले पर प्रस्ताव को मुहर लगेगी। इसे एक व दो दिसंबर को विधानसभा के विशेष सत्र में प्रस्तुत किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ में आरक्षण के मुद्दे पर हाईकोर्ट के फैसले के बाद नई भर्तियों पर रोक लग गई है। कई परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। वहीं, जो परीक्षाएं हो चुकी हैं, उसके परिणाम जारी नहीं किए जा रहे हैं। यही वजह है कि कैबिनेट की बैठक को लेकर सबसे ज्यादा युवाओं की नजर है। युवाओं को उम्मीद है कि सरकार ऐसा हल निकालेगी, जिससे परीक्षाओं पर लगी रोक हट सके।

कैबिनेट की मुहर लगने के बाद एक व दो दिसंबर को विशेष सत्र में चर्चा होगी। प्रस्ताव को सर्व सहमति से हरी झंडी मिलने की उम्मीद है, क्योंकि भाजपा भी आरक्षण के पक्ष में है।

इसके अलावा कैबिनेट में डॉ. चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज के अधिग्रहण को लेकर भी प्रस्ताव आ सकता है। इसके अलावा धान खरीदी को लेकर भी चर्चा होगी। इस साल धान खरीदी की रफ्तार कम है। सरकार इस पर चर्चा कर सकती है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: