September 30, 2022, 2:47 pm
Homeछत्तीसगढ़अम्बिकापुरBIG BREAKING: मंत्री टीएस सिंह देव की बिगड़ी तबियत, कोरोना जांच रिपोर्ट...
advertisementspot_img
advertisement

BIG BREAKING: मंत्री टीएस सिंह देव की बिगड़ी तबियत, कोरोना जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव

advertisement

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव (TS Singh Dev) की तबियत अचानक बिगड़ गई है. जिससे उनके सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं. सर्दी खांसी बुखार की शिकायत होने पर मंत्री सिंह देव की कोरोना जांच भी कराई गई है. चिकित्सकों के मुताबिक़ उनको आराम की सलाह देकर लक्षण के हिसाब से दवाई दी जा रही है.

स्वास्थ मंत्री की करोना जांच
मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर लाखन सिंह ने बताया कि कल शाम हल्की बुखार के बाद उनको आराम करने की सलाह दी गई है, जिसके साथ ही फिलहाल लक्षण के आधार पर दवाई दे गई है और स्वास्थ्य मंत्री का ब्लड टेस्ट भी कराया गया है. इस जांच में कोविड के टेस्ट भी शामिल हैं. हालांकि समाचार लिखने तक जांच की रिपोर्ट नहीं आयी है. जानकारी के मुताबिक शाम तक सभी रिपोर्ट आ जाने की उम्मीद है. उन्होंने बताया कि चिकित्सकों की निगरानी में मंत्री सिंह देव (TS Singh Dev) का उपचार अम्बिकापुर के निजी निवास तपस्या में जारी है, जहां मंत्री ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है.

कार्यक्रमों के भाग दौड़ से तबियत खराब

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव पिछले क़रीब एक सप्ताह से सरगुजा संभाग के दौरे पर हैं.और वो लगातार कई कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं. इसलिए डॉक्टर लाखन सिंह का मानना है. कि लगातार भाग दौड़ की वजह से भी बुखार आने की शिकायत हो सकती है. बहरहाल कुछ भी हो सूबे के स्वास्थ मंत्री के तबियत ख़राब होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप की स्थिति है, तो वहीं उनके शुभचिंतकों ने भी चिंता जताई है. 

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव पिछले क़रीब एक सप्ताह से सरगुजा संभाग के दौरे पर हैं.और वो लगातार कई कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं. इसलिए डॉक्टर लाखन सिंह का मानना है. कि लगातार भाग दौड़ की वजह से भी बुखार आने की शिकायत हो सकती है. बहरहाल कुछ भी हो सूबे के स्वास्थ मंत्री के तबियत ख़राब होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप की स्थिति है, तो वहीं उनके शुभचिंतकों ने भी चिंता जताई है.  गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव पिछले क़रीब एक सप्ताह से सरगुजा संभाग के दौरे पर हैं.और वो लगातार कई कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं. इसलिए डॉक्टर लाखन सिंह का मानना है. कि लगातार भाग दौड़ की वजह से भी बुखार आने की शिकायत हो सकती है. बहरहाल कुछ भी हो सूबे के स्वास्थ मंत्री के तबियत ख़राब होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप की स्थिति है, तो वहीं उनके शुभचिंतकों ने भी चिंता जताई है.  गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव पिछले क़रीब एक सप्ताह से सरगुजा संभाग के दौरे पर हैं.और वो लगातार कई कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं. इसलिए डॉक्टर लाखन सिंह का मानना है. कि लगातार भाग दौड़ की वजह से भी बुखार आने की शिकायत हो सकती है. बहरहाल कुछ भी हो सूबे के स्वास्थ मंत्री के तबियत ख़राब होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप की स्थिति है, तो वहीं उनके शुभचिंतकों ने भी चिंता जताई है.  गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव पिछले क़रीब एक सप्ताह से सरगुजा संभाग के दौरे पर हैं.और वो लगातार कई कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं. इसलिए डॉक्टर लाखन सिंह का मानना है. कि लगातार भाग दौड़ की वजह से भी बुखार आने की शिकायत हो सकती है. बहरहाल कुछ भी हो सूबे के स्वास्थ मंत्री के तबियत ख़राब होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप की स्थिति है, तो वहीं उनके शुभचिंतकों ने भी चिंता जताई है.  गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव पिछले क़रीब एक सप्ताह से सरगुजा संभाग के दौरे पर हैं.और वो लगातार कई कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं. इसलिए डॉक्टर लाखन सिंह का मानना है. कि लगातार भाग दौड़ की वजह से भी बुखार आने की शिकायत हो सकती है. बहरहाल कुछ भी हो सूबे के स्वास्थ मंत्री के तबियत ख़राब होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप की स्थिति है, तो वहीं उनके शुभचिंतकों ने भी चिंता जताई है. 

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: