May 20, 2022, 12:24 am
Homeअपराधबिग ब्रेकिंग: एसआई सहित एक हवलदार और एक सिपाही की निर्मम हत्या,...
advertisementspot_img
advertisement

बिग ब्रेकिंग: एसआई सहित एक हवलदार और एक सिपाही की निर्मम हत्या, मुख्यमंत्री ने बुलाई आपात बैठक

advertisement

MP/CG: पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि काले हिरण के शिकारियों ने गोली मारकर तीनों पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी है.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि काले हिरण के शिकारियों ने गोली मारकर तीनों पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी है. जिन पुलिसकर्मियों की हत्या हुई है उसमें SI राजकुमार, हवलदार संतराम मीना और सिपाही नीरज भार्गव शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक देर रात पुलिस को खबर मिली थी कि कुछ लोग काला हिरण का शिकार करने आए हैं, जिसके बाद पुलिस गुना के आरोन इलाके में शिकारियों को घेरने पहुंची थी, इसी दौरान यह वारदात हुई.

तीन अन्य सिपाही हुए घायल

मिली जानकारी के मुताबिक गुना जिले के आरोन थाने के पुलिसकर्मियों को जानकारी मिली कि पास के जंगल में कुछ शिकारी काले हिरण के शिकार के लिए रुके हुए हैं, जिस पर 6 लोग उन्हें घेरने के लिए वहां पहुंचे. जिसके बाद शिकारियों और पुलिस पार्टी का आमना-सामना हुआ. इसी दौरान शिकारियों की गोली से एक एसआई और 2 सिपाहियों की मौत हो गई. घटना में तीन सिपाही घायल भी हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सीएम शिवराज ने बुलाई आपात बैठक

जानकारी के मुताबिक इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने निवास पर आज सुबह 9.30 बजे उच्चस्तरीय आपात बैठक करेंगे. इस बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव, डीजीपी, एडीजी, पीएस गृह सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी शामिल होंगे. अब देखना ये होगा 

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: