July 2, 2022, 4:45 am
Homeदेशभोजपुरी फिल्मों की मशहूर सिंगर शिल्पी राज का MMS हुआ लीक, एक...
advertisementspot_img
advertisement

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर सिंगर शिल्पी राज का MMS हुआ लीक, एक शख्स के साथ आपत्तिजनक अवस्था मे आईं नजर

advertisement

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों की मशहूर सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। शिल्पी राज का MMS लीक हो गया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस एमएमएस में शिल्पी एक शख्स के साथ आपत्तिजनक अवस्था में नजर आ रही हैं। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ये शख्स शिल्पी का ब्वॉयफ्रेंड विजय चौहान है। लेकिन हम इस बात की पुष्टि नहीं करते। वैसे, शिल्पी राज ऐसी पहली भोजपुरी सेलेब नहीं हैं, जिनका MMS लीक हुआ है। इससे पहले भी कई एक्ट्रेस के एमएमएस वायरल हो चुके हैं। एक को तो जाना पड़ गया था जेल..

प्रियंका पंडित : 
भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का भी MMS लीक हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद प्रियंका पंडित लंबे समच तक चर्चा में रही थीं। हालांकि, प्रियंका पंडित ने इस वीडियो को फेक बताते हुए कहा था कि इसमें वो नहीं बल्कि कोई दूसरी लड़की है। प्रियंका का कहना था कि उनकी छवि खराब करने की साजिश है। 

त्रिशा कर मधु : 
भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु (Trisha Kar Madhu) का MMS पिछले साल अगस्त, 2021 में लीक हुआ था। इस वीडियो में त्रिशा कर मधु एक शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आई थीं। हालांकि, बाद में त्रिशा ने कहा था कि ये वीडियो बहुत पुराना है और तब उनका बचपना था। लेकिन अब इस वीडियो को शेयर कर उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। 

अनारा गुप्ता
भोजपुरी एक्ट्रेस और मिस जम्मू रहीं अनारा गुप्ता (Anara Gupta) का एक एमएमएस 2004 में वायरल हुआ था। इससे वो अचानक चर्चा में आ गई थीं। कहा जाता है कि उन पर पोर्न वीडियो बनाने का भी आरोप लगा था, जिसके बाद अनारा गुप्ता को जेल तक जाना पड़ा था। हालांकि, बाद में वो जमानत पर रिहा हो गई थीं। अनारा भोजपुरी के अलावा साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

संभावना सेठ
भोजपुरी और हिंदी फिल्मों की एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का भी MMS वीडियो लीक हुआ था। इस वीडियो में वो और राजा चौधरी Kiss करते नजर आए थे। कहा जाता है कि ये वीडियो बिग बॉस सीजन 2 कहा है। 

पूनम दुबे
भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) को लेकर भी खबर थी कि  उनका MMS वीडियो सामने आ चुका है। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई थी कि वीडियो में दिखने वाली लड़की पूनम दुबे ही थीं। बाद में इस MMS को फेक बताया गया था। पूनम दुबे ने भोजपुरी की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। 

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: