October 4, 2022, 7:07 pm
Homeबॉलीवुडशूटिंग के वक्त विक्की कौशल के बाइक का नंबर निकला फर्जी, तो...
advertisementspot_img
advertisement

शूटिंग के वक्त विक्की कौशल के बाइक का नंबर निकला फर्जी, तो असली नंबर के मालिक ने दर्ज कराई रिपोर्ट

advertisement

फिल्म अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत फिल्म लुका छिपी-2 का मामला थाने तक पहुंच गया है। पिछले दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए जो दृश्य फिल्माया गया था उसको लेकर शिकायत की गई है।

आरोप है कि फिल्म के जिस दृश्य में अभिनेता विक्की कौशल अपनी बाइक पर बैठाकर सारा अली खान को ले जा रहे थे उसका नंबर फर्जी हैं। असली नंबर वाली गाड़ी के मालिक ने इसकी शिकायत की है।

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री केटरीना कैफ के पति विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान फिल्म लुका छिपी 2 के सिलसिले में इंदौर आए थे। यहां फिल्म के कुछ दृश्य फिल्माए गए थे। इसके एक दृश्य में अभिनेता विक्की कौशल अभिनेत्री सारा अली खान को बाइक से कोचिंग छोड़ने जाते हैं। लेकिन जिस बाइक पर वे सारा अली खान को ले जा रहे थे उसकी नंबर फर्जी निकला। मामले में परिवहन अधिकारी कह रहे हैं कि फिल्म निर्माताओं ने गैर कानूनी काम किया है। इस मामले की जांच की जाएगी।

असली नंबर वाले का कहना- कोई हादसा हुआ तो मैं फंस जाऊंगा
दरअसल फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्माए गए बाइक के सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो को जयसिंह यादव निवासी एरोड्रम रोड ने देखा तो हैरान हो गए, क्योंकि उनकी स्कूटी का जो नंबर है वह नंबर विक्की कौशल की बाइक का था। वे तुरंत पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत की। बताया कि उनकी स्कूटी का नंबर MP-09-UL-4872 है। ये गाड़ी 25 मई 2018 को खरीदी थी। फिल्म वालों ने इसी नंबर का प्रयोग शूटिंग में प्रयुक्त बाइक में किया। अगर उस बाइक से कोई हादसा हो गया तो जिम्मेदार कौन होगा। नंबर मेरे नाम से रजिस्टर्ड है तो मैं ही फंसूंगा।

जांच के बाद होगी कार्रवाई
इस मामले में परिवहन अधिकारी जितेंद्र रघुवंशी ने कहा कि फिल्म बनाने वालों ने यह गलत काम किया है। किसी भी वाहन का नंबर कोई अन्य व्यक्ति उपयोग नहीं कर सकता। इस मामले की जानकारी मिली है। इसकी विस्तार से जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: