September 30, 2022, 2:19 pm
Homeबॉलीवुडआर्यन के साथ पकड़े जाने के बाद अनन्या पांडे इस एक्टर के...
advertisementspot_img
advertisement

आर्यन के साथ पकड़े जाने के बाद अनन्या पांडे इस एक्टर के साथ लिप लॉक करती नजर आईं

advertisement

चंकी पांडेय जी को आज के समय मे सभी लोग बहुत अच्छी तरह से जानते है. चंकी पांडेय के बारे में बताए तो उन्होंने अपने बॉलीवुड के जीवन मे काफी नाम ,इज़्ज़त और पैसा कमाया है. यही कारण है कि आज भी चंकी पांडेय की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. अभी कुछ दिनों पहले चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय काफी परेशानियों में फस गई थी जिसके चलते सभी लोग इनके (Ananya Pandey) बारे में पुलिस ने अनन्या से काफी पूछ-ताछ की थी. वर्तमान समय मे एक बार फिर से चंकी पाण्डेय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाए हुए है. ऐसा इसलिए क्योंकि चंकी पांडेय जी की लाडली बेटी अनन्या पांडेय का अनसुना रिश्ते सामने आया जिसके चलते उनके बॉयफ्रेंड के बारे के बताया जा रहा है. हुआ कुछ ऐसा था कि हालही में चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय किसी अनजान के साथ एयरपोर्ट पर नज़र आई थी और इससे पहले भी अनन्या पांडेय को इस लड़के के साथ काफी बार देखा जा चुका है जिससे साफ जाहिर होता है कि अनन्या पांडेय इस लड़के के साथ रिश्ते में है. आइए आपको इस आर्टिकल की मदद से बताते है कि कौन है ये लड़का कोंन हैं जिस पर अनन्या पांडेय का दिल आ गया.

अनन्या पांडेय का आया इस लड़के पर दिल , देखे दोनो की शानदार तस्वीरें

Ananya Pandey

अनन्या पांडेय को बॉलीवुड की दुनिया मे सभी लोग जानते है. अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) के बारे में बताए तो उनके पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है क्योंकि उनके पिता चंकी पांडेय बॉलीवुड के बहुत बड़े सितारे है जिसके चलते उनके पिता चंकी पांडेय के पास भी करोड़ो की सम्पति है लेकिन फिर भी आज के समय मे अनन्या पांडेय सेल्फ डिपेंडेंट हो गई है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड में अभी तक सभी फिल्मे हिट की है. अनन्या पांडेय इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. ऐसा इसलिए क्योंकि चंकी पांडेय कक बेटी अनन्या पांडेय का दिल ईशान खट्टर नाम के लड़के के ऊपर आया है जिसके चलते पिछले काफी समय से वह इसी के साथ अपना समय व्यतीत कर रही है. ईशान खट्टर भी एक एक्टर है जो वेब सीरीज और एड्स वगरा करते है. आइये आपको आगे इस आर्टिकल में अनन्या पांडेय और उनके बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर के बीच के रिश्ते के बारे में बताते है.

ईशान खट्टर की करती है अनन्या काफी पसंद , न्यू ईयर की पार्टी भी मनाई थी इसी के साथ

अनन्य पांडेय (Ananya Pandey) सोशल मीडिया पर इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है जिसके चलते सभी लोग अनन्या पांडेय के ही बारे के बाते कर रहे है. अनन्या पांडेय के बारे में बताए तो वर्तमान समय मे सभी को उनके बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर की वजह से सुर्ख़ियो में लिया जा रहा है कि क्योंकि वह काफी समय इनके साथ व्यतीत करती है और हालही में दोनो एयरपोर्ट भी साथ नज़र आए है जिसके चलते बताया जा रहा था कि अनन्या और ईशान साथ नया साल मनाने गए थे. दोनो की एक साथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल ही रही है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: