October 4, 2022, 7:10 pm
Homeबॉलीवुडअमरीश पुरी के पोते ने बताया अपना दर्द, बताई बॉलीवुड की सच्चाई,...
advertisementspot_img
advertisement

अमरीश पुरी के पोते ने बताया अपना दर्द, बताई बॉलीवुड की सच्चाई, बोल दी यह बड़ी बात

advertisement

बॉलीवुड की दुनिया मे एक्टर्स का किरदार निभाने वाले अभिनेता बहुत सारे है जिनकी कोई गिनती भी नही है लेकिन बॉलीवुड की दुनिया में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता बहुत कम है जिन्होंने विलेन का किरदार निभाकर बॉलीवुड की दुनिया मे अपना बहुत बड़ा नाम किया है. ऐसे ही एक अभिनेता अमरीश पूरी जी है. ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय मे अमरीश पूरी जी का बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते वर्तमान समय मे इन्हें सभी लोग काफी ज्यादा अच्छी तरह से जानते है. अमरीश पुरी जी का बारे में बताए तो उन्होंने अपने समय की लगभग सभी फिल्मो में विलेन का किरदार निभाया था क्योंकि एक्टर का किरदार निभाने वाले तो बहुत सारे अभिनेता थे लेकिन विलेन का किरदार निभाने वाले केवल चंद ही अभिनेता थे इसी के चलते अमरीश पुरी जी ने बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्मों में काम किया है. हालहिं में अमरीश पूरी जी के पोते का एक बयान सामने आया है जिसमे वह अपने दर्द के बारे में बता रहा है. और बार-बार यही बात बोल रहे है कि दादू होते तो जरूर बॉलीवुड में काम मिल जाता. आइए आपको अमरीश पुरी जी के पोते के दर्द के बारे में बताते है।

अमरीश पुरी जी के बारे में बताए तो उनके पास किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वर्तमान समय मे इनका बहुत बड़ा नाम है और साथ ही अमरीश पुरी जी विरासत में करोडो की सम्पति छोड़ कर गए है. अभी कुछ समय पहले ही अमरीश पुरी जी के पोते वर्धन पूरी ने अपने दुःखो और दर्द के बारे में बताया है. जिसके चलते वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ इसी बात की चर्चा हो रही है. अमरीश पुरी जी का पोता इस समय बहुत ही बुरे समय से गुज़र रहे है. और अपने दर्द और दुःखो के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा है कि ” दादू होते तो आज यह दिन नही देखना पड़ता “. आइए आपको बताते है कि अमरीश पुरी जी ने ऐसा क्यों कहा कि दादू जिंदा होते तो यह दिन नही देखना पड़ता।

अमरीश पुरी जी ने बॉलीवुड की दुनिया मे अपना एक तरफा नाम कमाया है जिसके चलते वर्तमान समय मे इन्हें सभी लोग जानते है. अमरीश पुरी जी के बारे में बताए तो उनका साल 2005 में ही स्वर्गवास हो गया है लेकिन आज के समय में भी उनके नाम की सभी लोग इज़्ज़त करते है. हालहिं में अमरीश पुरी जी के पोते वर्धन पूरी का दर्द सामने आया जिसके चलते वर्तमान समय मे वह चर्चा का विषय बने हुए है. वर्धन पूरी को बॉलीवुड में फिल्मे नही मिल रही जिसके चलते उन्हें बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत ज्यादा संघर्ष करना पड़ रहा है. वर्धन पूरी ने अपने दादा के नाम को लेकर बहुत कुछ कहा है . उनका कहना है कि अगर दादू का स्वर्गवास नही हुआ होता और आज वह उनके साथ होते तो उन्हें बॉलीवुड में आसानी से दादू की सिफारिश की वजह से फिल्मे मिल जाती. इसी के चलते वर्धन पूरी ने कहा है कि दादू होते तो जरूर फिल्मे दिला देते।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: