September 29, 2022, 5:16 pm
Homeबॉलीवुडजल्द ही बनेंगे पति-पत्नी, होटल ताज में होगी आलिया और रणबीर कपूर...
advertisementspot_img
advertisement

जल्द ही बनेंगे पति-पत्नी, होटल ताज में होगी आलिया और रणबीर कपूर की शादी, लेकिन पिता महेश भट्ट नहीं….

advertisement

बॉलीवुड में कुछ जोड़ियां ऐसी है जिन्हें देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि इनसे बेहतर और कुछ भी नही हो सकता है. इसी के चलते वर्तमान समय मे बॉलीवुड में ऐसी बहुत सारी जोड़ी है जो कि बहुत ज्यादा खूबसूरत मानी जाती है और जिनकी जोड़ी एक साथ काफी ज्यादा जमती है. ऐसी ही एक जोड़ी बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर और उनकी गर्लफ्रैंड आलिया भट्ट की है. दोनो पिछले 1 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे है और अपना काफी समय एक दूसरे के साथ व्यतीत कर रहे है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते के बारे में बताए तो दोनो एक-दूसरे के साथ काफी खूबसूरत लगते है और इतना ही नही दोनो के रिश्ते के लिए यह भी बोला जा रहा है कि शादी के बाद दोनो की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बहतरीन जोड़ी बन जाएगी।

जब कोई बॉलीवुड सितारे एक साथ नज़र आते है तो उनको शादी की हमेशा हो चर्चा रहती है. ऐसा ही कुछ वर्थमान समय मे बॉलीवुड के इन दोनों सितारो के साथ हो रहा है क्योंकि दोनो पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है. इनके सभी फैंस के मन मे वर्थमान समय मे सिर्फ यही सवाल है कि दोनो कब शादी करेगे और क्या कैटरीना की तरह ही आलिया और रणबीर भी एक डेस्टिनेशन वेडिंग करेगे. आइये आपको इस आर्टिकल की मदद से आपके सभी सवालों के जवाब देते है. आपको बता दे आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट नही चाहते थे की उनकी छोटी बेटी यानी की आलिया भट्ट की शादी हो लेकिन उनकी उनकी बात ना मानते हुए आलिया शादी करेंगी।

आलिया भट्ट , पिछले कुछ सालों में यह बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम बन चुका है. ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया भट्ट ने बॉलीवुड को कुछ सालों में ही सुपरहिट फिल्में दे दी है जिसके चलते वर्थमान समय मे सभी लोग आलिया भट्ट को जानते है. आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट भी बॉलीवुड के बहुत बडे सितारे है जिन्हें वर्तमान समय मे सभी एलपीजी अच्छी तरह से जानते है. पिछले कुछ सालों में आलिया भट्ट बहुत बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी है. आलिया भट्ट के निजी जीवन के बारे में बताए तो वह बॉलीवुड के जाने-माने सितारे रणबीर कपूर को डेट कर रही है. दोनो की शादी की बात करे तो दोनो अगले साल के शुरुआती महीनो में कभी भी शादी कर सकते है. बताया जा रहा कि दोनो मकर-सक्रांति के बाद कभी भी शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते है इसी के चलते वर्थमान समय मे दोनो चर्चा का विषय बने हुए है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अगले महीने ही शादी के बंधन में बंधने वाले है. बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर अपने और आलिया के रहने के लिए नया घर बना रहे है जिसमे वह शादी के बाद रहेगे. इस घर का काम पूरा के बाद आलिया और रणबीर शादी कर लेंगे. घर का काम कुछ ही दिनो में सम्पूर्ण होने वाला है जिसके चलते दोनो अगले साल की शुरुआत में ही शादी करने वाले है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी कोई डेस्टिनेशन वेडिंग नही होगी बल्कि यह शादी मुम्बई की ताज होटल में ही होगी. ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया के पिता मशहूर डायरेक्टर की तबियत कुछ ज्यादा ठीक नही है. इसी के चलते दोनो की शादी मुम्बई में ही होगी. लेकिन एक बात पक्की है आलिया और रणबीर कपूर अगले साल 2022 में शादी के बंधन में बंधने वाले है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: