September 30, 2022, 4:14 pm
Homeदेशछोरी मूवी की शानदार सफलता के बाद, एक बार फिर से दर्शको...
advertisementspot_img
advertisement

छोरी मूवी की शानदार सफलता के बाद, एक बार फिर से दर्शको को डराएगी नुशरत की यह मूवी इस साल होगी रिलीस

advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrat Bharuchha) हाल ही में अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) पर हॉरर फिल्म ‘छोरी’ (Chhorii) में नजर आई थी. एक्ट्रेस के अभिनय की दर्शकों ने तारीफ की थी.

फिल्म को दर्शकों को अच्छा रिसपॉन्स मिला था. हॉरर फिल्म छोरी 2 (Chhorrii 2) का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इसमें नुसरत भरुचा और निर्देशक विशाल फुरिया एक साथ फिर से काम करेंगे.

निर्माता टी सीरीज , क्रिप्ट टीवी और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट ने छोरी की सफलता के बाद फ्रेंचाइजी को बढ़ाने का फैसला किया है. ये फिल्म अमेजन प्राइम पर 26 नवंबर को रिलीज हुई थी. टी सीरीज ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि मेकर्स जल्द ही छोरी 2 का सीक्वल लेकर आने वाले है. उन्होंने एक मोशन पोस्टर रिलीज किया है जिसमें पहले की तरह बैकग्राउंड में छोटी माई की आवाज सुनाई दे रही हैं और उस पर लिखा है, ‘डर एक बार फिर लौटेगा, छोरी 2’ ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी.

मराठी फिल्म ‘लपाछापी’ का हिंदी रीमेक है Chhorii

‘छोरी’ 2017 की मराठी फिल्म ‘लपाछापी’ का रीमेक है जो गर्भवती महिला के इर्द -गिर्द घूमती है जिसमें एक बुरी आत्मा की नजर अजन्मे बच्चों पर होती है. ‘छोरी 2’ में नुसरत साक्षी का किरदार निभाएंगी. फिल्म वहीं से शुरू होगी जहां पर पहला हिस्सा खत्म हुआ था. इसमें कुछ महत्वपूर्ण किरदारों को वापस लाया जाएगा, लेकिन नए डर के साथ.

फुरिया ने कहा कि वो दूसरे पार्ट के साथ फिल्म की कहानी को अगले स्तर पर ले जाने के लिए बहुत एक्साइटेंड हैं. मैंने ‘छोरी’ को हमेशा मल्टीपल फिल्म फ्रेंचाजी के रूप में देखा है. जह हम अपने पहले हिस्से की शूटिंग कर ली थी तभी सोच लिया था सीक्वल को बनाएंगे. ‘छोरी’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. मैं प्रतिभाशाली नुसरत और मेरे प्रोड्यूसर और सपोर्टिव टीम के साथ फिर से काम करने के लिए एक्साइटेड हूं.

नुसरत ने बताया कि छोरी की सफलता से बेहद खुश थी और एक बार फिर फुरिया और टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. उन्होंने आगे कहा, छोरी हम सभी के लिए एक्साइटमेंट से भरा प्रोजेक्ट है और मैं विशाल और टीम के साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकती. क्योंकि हम छोरी 2 के साथ कहानी को आग बढ़ाने वाले है.

फिल्म के निर्माताओं ने एक साथ स्टेंटमेंट जारी कर प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी. उन्होंने स्टेटमेंट में कहा, छोरी को क्रिटिक्स के साथ- साथ दर्शकों का भी खूब प्यार मिला. हम अमेजन प्राइम वीडियो का भी अभार व्यक्त करना चाहते हैं जिन्होंने हमें वो मंच दिया और हमें उम्मीद हैं कि ‘छोरी 2’ को भी उसी मुकाम पर ले जाएंगे. इसे पहले के मुकाबले में ज्यादा मजेदार और डरावना बनाएंगे.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: