September 30, 2022, 4:16 pm
Homeभारतकैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के बाद अब रणवीर कपूर-आलिया भट्ट करने...
advertisementspot_img
advertisement

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के बाद अब रणवीर कपूर-आलिया भट्ट करने जा रहे हैं शादी, इस दिन होगी शादी, यहां लेंगे दोनों 7 फेरे

advertisement

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें काफी दिनों से सुर्खियों में बनीं हुई है। अब खबर आ रही है आलिया-रणबीर नए साल के शुरुआत में शादी के बंधन में बंधने वाले है। इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्रों की मानें तो कपल ने मुंबई में ही 7 फेरे लेने का फैसला किया है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले कपल ग्रैंड लेवल पर डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाला था, लेकिन अब उन्होंने अपना फैसला बदल लिया और मुंबई में ही शादी करने का फैसला लिया है। मुंबई में होने वाली शादी काफी सिम्पल तरीके से की जाएगी। 

इसलिए बदला फैसला मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ट्रैवल करने की स्थिति में नहीं हैं और रणबीर कपूर के ताऊ रणधीर कपूर की हालत भी ठीक नहीं है। इसी कारण इन दोनों ने मुंबई में ही शादी करने का फैसला किया है। दोनों ने ताज लैंड एंड में शादी रचाने का फैसला किया है और सारी चीजें फाइनल कर ली गई हैं। बता दें कि रणबीर इन दिनों अपने लिए एक नया घर भी बनवा रहे हैं, जिसमें वो शादी के बाद रहेंगे।

इस वजह से टली थी शादी इससे पहले खबर आई थी कि रणबीर-आलिया 2021 में इसलिए शादी नहीं कर रहे हैं क्योंकि रणबीर कपूर से पहले उनके कजिन आदर जैन (Aadar Jain) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) शादी कर सकते हैं, जिसके चलते रणबीर को अपनी शादी आगे बढ़ानी पड़ी है। रिपोर्ट में कहा गया था कि दोनों अप्रैल, 2022 में शादी कर सकते हैं। हालांकि, अब खबर है कि दोनों नए साल के शुरुआत में शादी कर सकते हैं।

इन फिल्मों में दिखेंगे रणबीर-आलिया वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में इनके अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा रणबीर शमशेरा, एनिमल जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे। वहीं, आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की गंगूबाई काठियावाड़ी, एसएस राजामौली की आरआरआर और करन जौहर की तख्त और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम कर रही हैं। 

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: