December 2, 2022, 3:23 am
Homeभारतकर्नाटकशिक्षक भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी, एडमिट कार्ड में सनी लियोनी...
advertisementspot_img
advertisement

शिक्षक भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी, एडमिट कार्ड में सनी लियोनी की एडल्ट फोटो, मचा बवाल

advertisement

शिक्षक भर्ती के लिए परीक्षा देने आई एक उम्मीदवार का एडमिट कार्ड देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस उम्मीदवार के एडमिट कार्ड में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की एडल्ट तस्वीर छपी हुई थी। इसके बाद इस एडमिट कार्ड का फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एडमिड कॉर्ड पर सनी लियोनी

दरअसल, कर्नाटक के शिक्षक भर्ती का एक एडमिट कार्ड तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शिक्षक भर्ती की परीक्षा देने आई उम्मीदवार के एडमिट कार्ड में सनी लियोनी की एडल्ट तस्वीर ने हर किसी को चौंका दिया। इसके बाद एडमिट कार्ड का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य के शिक्षा विभाग ने जांच के आदेश दिए हैं।

नायडू ने ट्वीट कर उठाया सवाल

बताया जा रहा है कि कर्नाटक कांग्रेस के सोशल मीडिया चेयरपर्सन बीआर नायडू ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कथित एडमिट कार्ड का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य के शिक्षा विभाग ने उम्मीदवार की फोटो के बजाय हॉल टिकट पर पूर्व एडल्ट स्टार की तस्वीर छाप दी। इस मामले में नायडू ने कन्नड़ में ट्वीट करते हुए लिखा, “शिक्षक भर्ती हॉल टिकट में, उम्मीदवार की फोटो के बजाय, शिक्षा विभाग ने ब्लू फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन की फोटो छापी थी। हम उस पार्टी से और उम्मीद ही क्या कर सकते हैं जो विधानसभा के अंदर ब्लू फिल्में देखती है।”

इसके बाद नायडू के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए, कर्नाटक के शिक्षा मंत्री बीसी नागेश के कार्यालय ने एक बयान जारी कहा है कि, “उम्मीदवार को एक फोटो अपलोड करना होता है। इसके बाद सिस्टम उसी फोटो को लेता है जिसे वे अपलोड करते हैं। जब हमने उम्मीदवार से पूछा कि क्या उसने अपने एडमिट कार्ड पर सनी लियोन की फोटो लगाई है, तो उसने कहा कि उसके पति के दोस्त ने उसकी जानकारी अपलोड की थी।”

सरकार से गलती नहीं हुई है

परीक्षा 6 नवंबर को आयोजित की गई थी। कर्नाटक में 781 केंद्रों पर आयोजित परीक्षा में कुल 3,32,913 उम्मीदवार शामिल हुए थे। सार्वजनिक निर्देश विभाग ने घटना पर स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि “गलती न तो सरकार की ओर से और न ही शिक्षा विभाग की ओर से हुई है”। हालांकि कर्नाटक शिक्षा विभाग ने कहा कि वह मामले की जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज करेगा।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: