October 4, 2022, 6:16 pm
Homeबॉलीवुडअभिनेत्री उर्फी जावेद ने खोली फ़िल्म इंडस्ट्री की पोल, फ़िल्म के लिए...
advertisementspot_img
advertisement

अभिनेत्री उर्फी जावेद ने खोली फ़िल्म इंडस्ट्री की पोल, फ़िल्म के लिए मुझे सोने के लिए फोर्स किया गया-उर्फी जावेद

advertisement

टीवी की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद आए दिन अपने ऑउटफिट और फोटोज को लेकर चर्चाओं में बनी रहती, वही उर्फी जावेद अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के लिए जितनी मशहूर हैं, उतने ही चर्चे उर्फी जावेद के बेबाक बयानों के होते हैं।

अपने एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कई हैरतअंगेज खुलासे किए हैं। अभिनेत्री ने अपनी शादी, मुस्लिम धर्म, ट्रोलिंग के साथ कास्टिंग काउच पर भी चर्चा की।

कास्टिंग काउच का मुद्दा ग्लैमर वर्ल्ड में नया नहीं है। वर्षों से इसके खिलाफ आवाजा उठती आई है। उर्फी ने कहा कि उन्हें कास्टिंग काउच में धकेला गया था। अभिनेत्री का कहना है कि इसमें इंडस्ट्री के बड़े नाम सम्मिलित थे। उर्फी का कहना है कि इंडस्ट्री में पुरुष अधिक शक्तिशाली हैं। उर्फी ने बताया कि उन्होंने अपने करियर के आरभिंक दौर में कास्टिंग काउच फेस किया था।

उर्फी जावेद ने आगे कहा- हर दूसरी लड़की की भांति, मैंने भी कास्टिंग काउच झेला है। ये एक बार हुआ जब किसी ने मुझे फोर्स किया मगर मैं बाहर निकल आई थी। इसलिए मैं स्वयं को भाग्यशाली मानती हूं। इंडस्ट्री में आदमी लोग अधिक शक्तिशाली हैं। उनके पास अधिकार है कि वो किसी भी समय रिजेक्ट कर सकते हैं। मैंने इंडस्ट्री के कुछ बड़े नामों से कास्टिंग काउच झेला है। मैं उनका नाम नहीं लेना चाहूंगी। इंटरव्यू में अभिनेत्री ने एक और हैरान करे देने वाला खुलासा किया है। उर्फी जावेद ने बताया कि उन्हें मुस्लिम धर्म में भरोसा नहीं है। वे इन दिनों भगवद गीता पढ़ रही हैं। हिंदू धर्म को जानने का प्रयास कर रही हैं। वही उर्फी का ये बयान इस दिनों चर्चाओं में बना हुआ है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: