October 4, 2022, 7:10 pm
Homeबॉलीवुडडायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुकी एक्ट्रेस नरगिस फाखरी, इमरान...
advertisementspot_img
advertisement

डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुकी एक्ट्रेस नरगिस फाखरी, इमरान हाशमी को पकड़कर करने लगी लिप किस

advertisement

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर हैं। इमरान ने कई बड़ी फिल्में की हैं। जिसमें ज्यादातर उन्होंने रोमैंटिक सीन दिया है। ऐसे में उनकी छवि भी वैसी ही बन गई है। एक्टर ने अपनी सभी फिल्मों में किसी न किसी एक्ट्रेस के साथ रोमेंटिक सीन किया है। वैसे तो इमरान हाश्मी को लड़कियों को किस करने का एक्सपीरिएंस है, लेकिन एक बार एक एक्ट्रेस ने उन्हीं को चौंका के रख दिया। ये तब की बात है जब डायरेक्टर के कट बोलने पर भी एक्ट्रेस ने इमरान को किस करना बंद नहीं किया। आज इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं उसी एक्ट्रेस के बारे में कि आखिर वो एक्ट्रेस है कौन?

आपको बता दें कि वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) थी। जी हां फिल्म ‘अजहर’ (Azhar) के सेट पर ‘बोल दो ना ज़रा’ गाने की शूटिंग चल रही थी और किसिंग सीन शूट करना था। जिसके लिए फिल्म के हीरो इमरान हाश्मी और एक्ट्रेस नरगिस फाखरी दोनों तैयार थे। वहीं सीन शूट होने के बाद डायरेक्टर ने कट बोला, लेकिन नरगिस फाखरी रुकी नहीं। वो लगातार इमरान को जोर से पकड़कर किस करती रही। जिसे देखकर इमरान खुद हैरान रह गए। वहीं क्रु मेंमबर्स जोर-जोर से हंसने लगते हैं। 

https://www.instagram.com/p/CT7E52ph1G5/?utm_medium=copy_link

अपने इसी किसिंग सीन पर एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए बताया कि उन्हें इमरान (Emraan Hashmi) को पांच बार किस करना पड़ा। जिसके लिए वो एक्स्ट्रा चार्ज करने वाली थी। क्योंकि उन्हें ऐसा लगने लगा था कि ये तो उनके कॉन्ट्रैक्ट में था ही नहीं। वह आगे कहती हैं, उन्हें पता चल गया था कि इमरान इसे लेकर बहुत खुश थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘अजहर’ (Azhar) साल 2016 में रिलीज़ हुई थी। जो पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक थी। उनकी इस बायोपिक में अजहरुद्दीन (Mohammad Azaharuddin) का किरदार एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) निभा रहे थे। वहीं उनकी हिरोइन यानी नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) संगीता बिजलानी के किरदार में थी। इस फिल्म को टोनी डिसूजा-एंथनी डिसूजा द्वारा निर्देशित किया गया था। जिसे लोगों की तरफ से खूब प्यार मिला और लोगों ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: