September 30, 2022, 4:08 pm
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ की बहू बनी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, बिलासपुर के कारोबारी विक्की जैन...
advertisementspot_img
advertisement

छत्तीसगढ़ की बहू बनी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, बिलासपुर के कारोबारी विक्की जैन के साथ लिए साथ फेरे।

advertisement

बिलासपुर-चर्चित टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे मंगलवार को छत्तीसगढ़ की बहू बन जाएंगी। अंकिता की शादी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के कारोबारी विक्की जैन से 14 दिसंबर को होगी। मुंबई के एक निजी होटल में दोनों की शादी होगी। शादी से पहले सोमवार को दोनों की रिंग सेरेमनी आयोजित की गई। रिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। रिंग सेरेमनी के साथ ही हल्दी रश्म की तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। दोनों की शादी की चर्चा लंबे समय से हो रही थी। कुछ सप्ताह पहले ही शादी के शेड्यूल की फाइनल डेट की पुष्टि हुई थी। आज दोनों की शादी होने जा रही है।

बता दें कि अंकिता लोखंडे की शादी बिलासपुर के कोयला कारोबारी के बेटे विक्की जैन से होने जा रही है। विक्की भी बिजनेसमैन हैं और कारोबार के सिलसिले में ज्यादातर समय मुंबई में ही रहते हैं। कारोबार के सिलसिले में ही उनकी पहचान मुंबई में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे से हुई। मुलाकात दोस्ती और दोस्ती प्यार में बदली। इसके बाद दोनों ने शादी का निर्णय लिया। बता दें कि अंकिता चर्चित टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से लाइम लाइट में आईं। इसमें एक्टर सुशांत राजपूत के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस सीरियल के दौरान ही दोनों ने शादी की, लेकिन बाद में तलाक हो गया। अब वे विक्की जैन के साथ शादी करने जा रही हैं|

हल्दी और सगाई को किया इंजॉय
बागी 3 व मणिकर्णिका जैसी फिल्मों में किया है अभिनय कर चुकी अंकिता लोखंडे ने मुंबई में बीते सोमवार को हुए अपनी शादी के हल्दी और सगाई फंक्शन को खूब इंजॉय किया। फंक्शन की तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। शादी के लिए मुंबई के एक निजी होटल में तीन दिन का कार्यक्रम आयोजित है। हल्दी, मेहंदी और सगाई समारोह में अंकिता और विक्की ने शानदार प्रदर्शन किया। बता दें कि विक्की के पिता विनोद जैन बिलासपुर शहर प्रतिष्ठित व्यवसायी हैं। साथ शिक्षण संस्थान त्रिवेणी डेंटल कॉलेज के संचालक हैं। विक्की का बिलसपुर के साथ ही मुंबई में भी कारोबार है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: