September 30, 2022, 2:56 pm
Homeकोविडएक्टर अर्जुन बिजलानी भी आये कोरोना की चपेट में ,video शेयर कर...
advertisementspot_img
advertisement

एक्टर अर्जुन बिजलानी भी आये कोरोना की चपेट में ,video शेयर कर दी इंस्टा पर जानकारी

advertisement

मुंबई में बढ़ते कोरोना वायरस के कहर के बीच अब तक बॉलीवुड के कई कलाकार कोविड की चपेट में आ चुके हैं। वहीं शुक्रवार को टीवी एक्‍टर अर्जुन बिजलानी की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। टीवी एक्‍टर ने शुक्रवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में ये जानकारी शेयर की।

39 वर्षीय अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने कहा कि उनमें कोरोना के हल्‍के लक्षण थे और वह इस समय आइसोलेशन में हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “जब आप जानते हैं कि आप पॉजिटिव हैं तो कोरोना आपके और आपकी अभिव्यक्ति के लिए ये गाना गाता है एक मैं और एक तू है।” अभिनेता ने कहा, “मुझे अपनी प्रार्थनाओं में याद रखो। कृपया बेहद सावधान रहें और अपने मास्‍क जरूर पहनें। भगवान सभी का भला करें।” एक्‍टर ने अपनी इस पोस्‍ट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है।

बता दें पिछले साल, अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा को कोरोना हुआ था। कुछ दिनों बाद वह ठीक हो गई। तब एक्‍टर ने लिखा था अरे दोस्तों, मेरी पत्नी ने कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। मैं और मेरा परिवार अगले 14 दिनों के लिए सेल्‍फ आइसोलेशन में है। जो कोई भी हमारे संपर्क में आया है, उससे अनुरोध हैकि कृपया कोविड टेस्‍ट करवाएं … हम स्वस्थ और ठीक हैं। ये पिछले साल एक्‍टर ने पोस्‍ट लिखी थी।

हिंदी टीवी जगत में अर्जुन विजलानी एक लोकप्रिय नाम है। अर्जुन बिजलानी को लेफ्ट राइट लेफ्ट, मिले जब हम तुम, उड़ान सपनों की, नागिन, मेरी आशिकी और परदेस में है मेरा दिल जैसे शो में अभिनय के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता ने राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित 2016 की फिल्म डायरेक्ट इश्क से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कीअभिनेता ने बॉक्स क्रिकेट लीग, झलक दिखला जा 9 और डांस दीवाने जैसे कुछ रियलिटी शो में भी भाग लिया है। इस साल, उन्होंने एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में भाग लिया, जिसे उन्होंने जीता भी।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: