October 4, 2022, 6:43 pm
Homeबॉलीवुडसरेआम की गई अभिषेक बच्चन की बेइज्जती , बड़े एक्टर के आने...
advertisementspot_img
advertisement

सरेआम की गई अभिषेक बच्चन की बेइज्जती , बड़े एक्टर के आने पर फ्रंट सीट से उठाया गया

advertisement

एक स्टारकिड होते हुए भी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है. अभिषेक अपनी हर फिल्म में शानदार एक्टिंग करते हैं, इसके बावजूद उन्हें अभी तक वो सफलता नहीं मिल पाई है, जो उनके पिता यानी महानायक अमिताभ बच्चन को मिली.

कई लोग तो उनके साथ दुर्व्यवहार भी करते हैं. उन्होंने हाल ही में एक घटना को याद किया जहां उन्हें एक सार्वजनिक समारोह में एक बड़े स्टार के लिए फ्रंट रो की सीट खाली करने के लिए कहा गया था.

फिल्मों से निकाला गया

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में अपने साथ हुए कुछ भेदभाव को लेकर बातें कहीं. एक्टर ने कुछ उदाहरणों को साझा करते हुए कहा कि उन्हें कई बार बिना किसी जानकारी के फिल्मों में हटा दिया गया और उन्हें जज किया गया, अभिषेक ने रोलिंग स्टोन्स इंडिया से कहा, ‘एक बार मुझे फिल्म से हटाया गया और बताया भी नहीं और जब मैं शूटिंग पर गया तो देखा कोई और एक्टर मेरा सीन शूट कर रहा है. मैं बस वहां से फिर चला आया. मुझे फिल्मों से निकाला गया और लोग मेरा फोन नहीं उठाते थे और मुझे लगता है यह नॉर्मल है, हर एक्टर को इस फेज से गुजरना होता है. मेरे पिता ने भी ऐसे दिन देखे हैं.

फ्रंट रो से उठाया गया

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने आगे बताया, ‘मेरे साथ ऐसा भी हुआ है कि जब मैं एक बड़े इवेंट में गया हूं और मुझसे कहा जाता है कि आप आगे की कतार में बैठेंगे. लेकिन जैसे ही कोई बड़ा स्टार आया, मुझे उठकर पीछे की लाइन में बैठने को कहा गया. यह सब शोबिज का हिस्सा है. आप इन सबको पर्सनली नहीं ले सकते हैं. आप सिर्फ ये सकते हैं कि आप वापस घर आएं और सोने से पहले खुद से एक वादा करें कि मैं अब बहुत मेहनत करूंगा. मैं उनसे भी ज्यादा कामयाब बनूंगा और फिर मुझे आगे की कतार से उठाकर पीछे नहीं बैठाया जाएगा.

अभिषेक की फिल्में

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर को हाल ही में क्राइम-थ्रिलर ‘बॉब बिस्वास’ में शीर्ष भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जो 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘कहानी’ का स्पिन-ऑफ है. इस फिल्म में अभिषेक की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. इससे पहले एक्टर ‘द बिग बुल’, ‘लूडो’ और ‘मनमर्जियां’ का भी हिस्सा रहे हैं, जहां उनके परिपक्व प्रदर्शन के लिए सराहना की गई.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: