September 30, 2022, 3:49 pm
Homeबॉलीवुडआमिर खान ने फातिमा की वजह से ही किरण राव को तलाक...
advertisementspot_img
advertisement

आमिर खान ने फातिमा की वजह से ही किरण राव को तलाक दिया फिर कर ली शादी

advertisement

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने इसी वर्ष किरण राव से तलाक लेने का ऐलान किया। आमिर के तलाक के बाद से ही उनका नाम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से जोड़ा जा रहा है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि आमिर ने फातिमा की वजह से ही किरण राव को तलाक दिया। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आमिर खान अपनी आगामी ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद अपनी शादी का ऐलान करेंगे। हालांकि इस बीच आमिर खान और फातिमा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आमिर-फातिमा की शादी की तस्वीर! फेसबुक पर आमिर खान और फातिमा की तस्वीर वायरल हो रही है। साथ ही दावा किया जा रहा है कि आमिर ने फातिमा से तीसरी शादी कर ली। तस्वीर के साथ लिखा है कि फातिमा शेख वही अभिनेत्री हैं, जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म में फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका अदा की थी। आज आमिर खान की तीसरी बेगम हो गई हैं। खैर ये इनका निजी मामला है, लेकिन ये वही आमिर खान हैं जो सत्यमेव जयते को प्रमोट करते हैं क्या ये बहु विवाह पर भी कुछ बोलेंगे?

यह है वायरल फोटो की सच्चाई बताया जा रहा है कि वायरल हो रही आमिर खान और फातिमा की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है। असली तस्वीर में आमिर खान, किरण राव के साथ खड़े हुए हैं। किसी ने एडिटिंग करके किरण राव की जगह फातिमा का चेहरा लगा दिया है। यह तस्वीर आकाश अंबानी की सगाई की है। उस समय आमिर खान का किरण राव से तलाक नहीं हुआ था और दोनों साथ में सगाई में पहुंचे थे।

इसी साल आमिर-किरण ने लिया तलाक आमिर और किरण ने इसी वर्ष अलग होने का एलान किया। साथ ही दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था,’अपने 15 साल के खूबसूरत सफर में हमने एक साथ जीवन भर का अनुभव, आनंद और खुशी महसूस किया है। हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ बढ़ा है। अब हम अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। अब पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक दूसरे के को-पैरेंट्स और परिवार के साथ।’

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: