October 4, 2022, 7:14 pm
Homeदेशअनुपमा में आने वाला है नया ट्विस्ट, इस सदस्य की एंट्री...
advertisementspot_img
advertisement

अनुपमा में आने वाला है नया ट्विस्ट, इस सदस्य की एंट्री से काव्या अनुपमा ओर वनराज रह जाएंगे हैरान

advertisement

Upcoming anupama story -टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में माल्विका कपाड़िया (Aneri Vajani) की एंट्री के बाद कहानी में नया मोड़ आने वाला है।

अनुपमा’ के बीते एपिसोड में आपने देखा, वनराज (Sudhanshu Pandey) अपने नए बिजनेस को शुरू करने की एक सरप्राइज पार्टी रखता है। हालांकि घर में किसी को पता नहीं होता कि वनराज माल्विका के साथ अपने बिजनेस को बतौर पार्टनर शुरू करने जा रहा है। ऐसे में माल्विका की एंट्री होती है और वनराज अपने परिवार से उसे इंट्रोड्यूस कराता है। इसके बाद अनुज (Gaurav Khanna) भी पार्टी में पहुंच जाता है। अनुज को देखने एक बाद माल्विका दौड़कर जाती है और अनुज को गले लगाती है। अनुपमा, वनराज और काव्या यह देखकर हैरान रह जाते हैं। सभी के मन में तरह-तरह के ख्याल आने लगते हैं। आज के एपिसोड में माल्विका खुद बता देगी कि अनुज उसका बड़ा भाई है।

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa Latest Episode) के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे, माल्विका सभी घरवालों को बता देगी अनुज उसका बड़ा भाई है। माल्विका कहेगी कि उसने खुद ही अनुज से मना किया था कि वो किसी को भी इस बारे में ना बताए। माल्विका अनुज की बहन है यह जानने के बाद अनुपमा और उसके परिवारवालों की सांस में सांस आती है।

माल्विका के खिलाफ अनुपमा के कान भरेगी काव्य

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa Latest Episode) के आने वाले एपिसोड में अप देखेंगे कि काव्या माल्विका की एंट्री के बाद खुद को जेलस फील करती है। इतना ही नहीं काव्या अपनी हरकतों से बाज ना आकर माल्विका के खिलाफ अनुपमा के काम भरने की भी कोशिश करती है। हालांकि अनुपमा काव्या को कहती है कि वो अपने वी यानी वनराज पर ध्यान दे। ऐसे में इस सीरियल में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि माल्विका की एंट्री के बाद इस सीरियल में अब क्या नया ट्विस्ट आने वाला है?

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: