July 4, 2022, 3:26 pm
Homeभारतकुत्ते का जन्मदिन मनाने के आरोप में 3 गिरफ्तार, 7 लाख उड़ाए,...
advertisementspot_img
advertisement

कुत्ते का जन्मदिन मनाने के आरोप में 3 गिरफ्तार, 7 लाख उड़ाए, ये है पूरा मामला

advertisement

अहमदाबाद-देश में एक तरफ कोरोना महामारी की तीसरी लहर को देखते हुए तमाम राज्य सरकारें सख्ती कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ लोग हैं कि लापरवाही पर उतारू हैं। लोगों की लापरवाही का एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला गुजरात से सामने आया है, जहां अहमदाबाद में एक पालतू डॉग के जन्मदिन के मौके पर भव्य पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। बाद में महामारी एक्ट के उल्लंघन के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

ANI की खबर के मुताबिक, अहमदाबाद के मधुवन ग्रीन पार्टी प्लॉट में चिराग उर्फ दागो पटेल ने अपने पालतू कुत्ते के जन्मदिन की पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि चिराग ने पार्टी के आयोजन पर 7 लाख रुपए का खर्चा किया था। इस पार्टी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें चिराग भी शामिल है। तीनों आरोपियों पर महामारी एक्ट के उल्लंघन का आरोप लगा है।

अहमदाबाद पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस ने दो भाइयो समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और तीनों पर अब महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अधिकारी ने बताया है कि चिराग पटेल और उनके भाई उर्विश पटेल ने अपने पालतू कुत्ते एबी के जन्मदिन की पार्टी रखी थी। शुक्रवार को ये आयोजन मधुवन ग्रीन प्लॉट में किया गया था। इस कार्यक्रम में परिवार के साथ-साथ बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। पार्टी में कोविड प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आपको बता दें कि इस पार्टी में एक फेमस सिंगर ने परफॉर्मेंस भी दी थी और बकायदा डॉगी का केक भी काटा गया था। वायरल वीडियो के आधार पर निकोल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया। तीनों के खिलाफ IPC और महामारी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: